Skip to main content

इस्लामीकरण की ओर बढ़ती अयोध्या नगरी और राम मंदिर !!

 

राम की शोभा यात्रा पर पत्थर फेकते है वो विश्व में राममंदिर का निर्माण करने वाले कहलाएंगे ,शांति दूत।

ये है मुगली वास्तुशिल्प पर बने हमारे रामलला के गर्भ गृह की पहली तस्वीर!!!


सन् 1965 संतो द्वारा राममंदिर निर्माण के लिए रामाश्रय समिति बनाई गई जिसने दान राशि से राम मंदिर को लेकर जमीनी लड़ाई कार सेवा से लेकर कोर्ट की लड़ाई लड़ी , केस लड़ा ,सन्त की गवाही से केस जीता भी लेकिन केस जीतते ही रामालय  ट्रस्ट को भंग करके सरकार के द्वारा सरकारी,सेक्युलर समिति व ट्रस्टी बनाकर राम मंदिर की सारा कार्य अपने हाथ में ले लिया जिसका परिणाम  यह है की आज राम मंदिर को सेकुलरिज्म की भेट चढ़ दिया गया है।

सबका साथ सबका विकास के नाम पर मुस्लिम के रोजगार का केंद्र बन चुकी है अयोध्या नगरी।

हमारे पूर्वजों ने मंदिरों को बचाने के लिए अपनी जान दी, कही नदी में मूर्ति को डाला  दिया,कही कुएं में  पंडित मूर्ति लेकर कूद गए , कही धरती में गाड़ दिया था मूर्तियों को ताकि हमारे भगवान को मुस्लिम आक्रांताओ से बचा सके पर आज विडब्ना ऐसी है की वही गौ भक्षी हमसे मंदिर में घुसकर मंदिर को अपवित्र तरीके से निर्माण कार्य कर रहे है और हम सबका साथ सबका विकास के नाम पर खुश है। 

कुछ महत्वपूर्ण लिंक नीचे आपको दी जारही अवश्य देखिए , समझिए,जागरूक हिंदू बनिए ।

१) मुस्लिम गौ मांस भक्षी को दिया गया मंदिर निर्माण का कार्य।

#1: Mandir garb grihya has 14 doors. Muslim artisans are working on it and the company from whom marble has been procured belongs to a muslim .

https://www.livehindustan.com/uttar-pradesh/story-muslim-artists-are-carving-on-the-door-frame-of-ram-lalla-temple-being-built-in-ayodhya-6773335.html


२) ३८ साल के अब्दुल वाहिद  राममंदिर की सुरक्षा का कार्य  में मदद करेगे @ २५०₹ प्रतिदिन के हिसाब से सुरक्षा कर्मी को भर्ती करेगे।

मंदिर जाने वाले हिंदू सावधान आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी अब्दुल वाहिद की है।

 हमारे रामलका जी पौशाख पहनेगे उसे टेलर सादिक रामलाला की पोशाक हर महीने में सिलेगे।

मेहमूद गर्भ गृह जहा रामलाला विरागजेगे वहा की लाइट की व्यवस्था संभालेंगे।

https://m.timesofindia.com/india/muslim-trio-guards-dresses-and-lights-up-ram-idol/articleshow/61922831.cms?utm_source=contentofinterest&utm_medium=text&utm_campaign=cppst


३) इकबाल सक्का उदयपुर से रामलाला की सवर्ण चरण पादुका बना रहे है।

https://timesofindia.indiatimes.com/city/udaipur/muslim-miniature-artist-crafts-gold-charan-paduka-for-ayodhya-temple/articleshow/105853013.cms


४)शहदाब अहमद को मंदिर एक छोटा स्टेच्यू रेप्लिका जो लाख से बनाई जाएगी का ऑर्डर दिया गया। 

हिंदू राम मंदिर की छोटी स्टेचू जो आप अपने घर में रखने के लिए खरीदेगे वह लाख की बनी होगे और उसे गौमांस भक्षी द्वारा बनाया जाएगा।

Reportedly PMO officials had also assured its artist, Shadab Ahmed Khan, to facilitate his visit to PM Narendra Modi.

https://www.thestatesman.com/features/muslim-craftsman-from-rajasthan-makes-ram-mandir-replica-in-lac-1503111135.html


५) Ram मंदिर में लगने वाले संगमरमर का ऑर्डर भी मकराना के मुस्लिम को मिला।

https://www.jansatta.com/national/ram-mandir-ayodhya-makrana-muslim-businessmen-associated-with-construction-of-temple-consider-themselves-fortunate/3057722/


६)अयोध्या में जिन राम जी का मंदिर बनाया जा रहा है जिनकी हम पूजा करते है उनकी मूर्ति चौराहों पर अयोध्या के सौंदर्यीकरण के लिए लगाई जाएगी। वह मूर्तियां भी फाइबर की बनी होगी ,याद रहे महाकाल लोक में लगी फाइबर की मूर्तियों का क्या हाल हुआ !!

जैसे जी२० में दिल्ली में शिवलिंग को फौवारे की तरह उपयोग में लाया गया था  सौंदर्यीकरण के लिए। ऐसे ही राम जी की मूर्तियों को चौराहों पर लगाया जाएगा और उसका ऑर्डर भी गौमास भक्षी को दिया गया है। 

Orders to make these statues has gone to Muslim karigars of 24, parganas, West Bengal.

https://www.tv9hindi.com/webstories/india/idols-of-lord-rama-installed-ayodhya-constructed-in-bengal-muslims-doing-stwsk


) २१००किलो वजनी राम मंदिर का घंटा भी मुस्लिम के द्वारा बनाया जा रहा है।

https://hindi.news18.com/news/uttar-pradesh/etah-2100-kiligram-bell-prepared-for-ram-temple-in-etah-jalesar-uttar-pradesh-upsse-upas-2601784.html


८) राममंदिर में मुस्लिम कारीगर काम कर रहे है। Muslim workers working at the construction site of #Rammandir 

https://youtu.be/tyhOPnndY0o?si=8v5eM0QDMOwBmDlv

9) राम मंदिर ध्वजा का निर्माण भी मुस्लिम दर्जी द्वारा करवाया गया।


हिंदू जरा सोचिए क्या आप अपने घर के मंदिर को मुस्लिम से बनवा ना उन्हे मंदिर में जाने की अनुमति देना  कभी ऐसा कर पाओगे?? पर आज मोदी सरकार ने ये कर दिखाया। 

दूसरी बात मुस्लिम के स्थान मक्का मदीना में ४० किलोमीटर दूर ही गैर मुस्लिम कोरोक दिया जाता है तो राम में क्या काम है  उनका ???क्यू हमारे मंदिर को दूषित किया गया ??  ये चिंतन का विषय है।


जागो हिन्दू जागो हमारा धर्म हमारी संस्कृति हमारे तीर्थ  और हमारा आस्तित्व सब विनाश की कगार पर आ चुका है । देश सेकुलरिज्म व विकास के नाम पर इस्लामिकरण की ओर तेजी से बड़ रहा है।

राम मंदिर का केस कौन जीता समझ नही आता?? हिंदु ने ५०० साल तक जमीनी लड़ाई करने के बाद केस जीता पर  मिली 2.77 एकड़ जमीन और मुस्लिम पक्ष जो केस हारा उसे मिली अयोध्या में  5 एकड़ जमीन , राममंदिर बनाने का श्रेय और असीमित रोजगार एवम सबसे बड़ी बात जी मजहबी लोगो को राम नवमी की शोभा यात्रा तक नही सुहाती उनपर पत्थर फेकते है उनकी छवि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शिल्पकार ,कलाकार ,उद्यमी ,शांति प्रिय मजहब के रूप में निखार कर आएगी।

गंगा जामनी तहजीब का उदाहरण बनेगा हमारा राम मंदिर।

हम हिंदू तो राम मंदिर का केस जीतने की खुशी में इतना खो गए की पता ही नही चला सरकार और कोर्ट ने हमारी धर्म अर्व भावनाओं के साथ कितना बड़ा छल कर दिया ।

उपहार स्वरूप दी  गई ५ एकड़ भूमि पर अयोध्या मस्जीत का जल्दी ही  भूमि पूजन और  निर्माण कार्य प्रारंभ होने वाला है।

सनातनी हिंदुओ आपको जानकर आश्चर्य होगा कि विकास के नाम पर अयोध्या चोरासी कोस यात्रा  में आने वाले कितने ही मंदिर को तोड़ दिया गया वही मुस्लिम पक्ष को उपहार स्वरूप डी गई ५ एकड़ भूमि अयोध्या से दूर नही अयोध्या चोरासी कोस यात्रा के बीच में ही आती है,जिसका भूमिपूजन शीघ्र होने वाला है। 







धाननीपुर में मुस्लिम पक्ष को ५ एकड़  भूमि उपहार स्वरूप डी गई है। यह मस्जित राम मंदिर से डेढ़ -दो गुना अधिक भूमि पर बनेगी । विश्व  के ५७ मुस्लिम देश में अयोध्या मस्जित के रूप में जानी जाएगी।

सनातन धर्म और संस्कृति के मानने वालो  के लिए  ये चिंतनीय विषय है।किसी व्यक्ति विशेष के आकर्षण में धर्म व संस्कृत को दरकिनार करना हिंदुओ को विनाश की ओर ले जरा है।

यतो धर्म: ततो जय:

जय सनातन 🙏

Comments

Popular posts from this blog

Join Ekam Sanatan Bharat