Skip to main content

एकम राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट अंकुर शर्माजी को काशी विश्वनाथ मंदिर केस में मिले सुखद परिणाम ।

#LokSabhaElections2024

साल पहले मार्च 2021 में एकम् सनातन भारत दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष Ankur Sharma जी ने सनातनी अधिवक्ताओं के साथ मिलकर श्री काशी विश्वनाथ ज्ञानवापी शिव मंदिर वाराणसी को पुनः प्राप्त करने के लिए वाराणसी न्यायालय में सिविल वाद दाखिल किया था। जिसका सुखद परिणाम प्राप्त हो चुका हैं। 

अप्रैल 2023 में राष्ट्रीय स्तर पर एकम् सनातन भारत दल का विस्तार करते समय अधिवक्ता श्री अंकुर शर्मा जी ने मंदिर एवं मठों को वापिस लेने के लिए राजनीतिक लक्ष्य स्थापित किया। ये एक ऐतिहासिक निर्णय था।  

इसके लिए अपने सप्त संकल्प में तृतीय संकल्प (मंदिरों और मठों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त करवाना। मंदिरों में भगवान के अधिकार को सर्वोच्च रखना। कश्मीर स्थित भगवान भास्कर के प्राचीन मार्तंड सूर्य मंदिर, मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मभूमि और काशी के ज्ञानवापी तीर्थ क्षेत्र की पुनर्स्थापना करना ) को स्थान देते हुए राजनीतिक शक्ति प्राप्त करके हिंदुओं के धार्मिक अधिकार को राजनीतिक एवं कानूनी सुरक्षा प्रदान करने की ओर कदम बढ़ाया।     

एकम् सनातन भारत दल सभी सनातन धर्मियों को अवगत कराना चाहता हैं कि अगर हिंदुओं को अपने धार्मिक अधिकार संरक्षित रखने हैं तो उन्हे सेक्यलर राजनीतिक दलों को त्यागकर विशुद्ध सनातनी दल का हिस्सा बनना होगा और फिर संसद से लड़ाई लड़नी होगी।

इसलिए #ekamsanatanbharatdal आपका आह्वान करता है कि सनातन संस्कृति सभ्यता सशक्तिकरण हेतु एकम् सनातन भारत दल का हिस्सा बनें। क्योंकि अपने अधिकार अगर मांगने से ना मिले तो लड़ कर ले लेने चाहिए । 

हमें +91-9810717137 नंबर पर मिस कॉल करे। 

#WeSupportAnkurSharma #LokSabhaElections2024

#EkamSanatanBharat



Comments

Popular posts from this blog

Join Ekam Sanatan Bharat