Skip to main content

Ekam-J&K Udhampur बांसुरी का बटन दबाकर इस्लामी बहुल J&K के इस मजबूत सनातनी मनोज सिंह की आवाज को लोकसभा में पहुंचाएं।

 एकम सनातन भारत दल उधमपुर जम्मू


19 अप्रैल को होने वाले प्रथम चरण का चुनाव प्रचार थम चुका है। पहले चरण में जम्मू-कश्मीर के उधमपुर सीट से #एकम_सनातन_भारत_दल के उम्मीदवार मनोज सिंह पाधा के लिए EVM में बांसुरी का बटन दबाकर इस्लामी बहुल J&K के इस मजबूत सनातनी आवाज को लोकसभा में पहुंचाएं। 

                          उधमपुर जम्मू 

सनातनियों बिना आवाज उठाए आपका अधिकार इस देश में बहाल नहीं होगा। आज संसद में एक भी आवाज आपके कटते गले पर नहीं उठते, संविधान में संशोधन कर आपको अपनी शिक्षा, सनातनी ग्रंथों को पाठ्यक्रम में शामिल करने का अधिकार देने के लिए नहीं उठते, आपके मंदिरों को मुक्त कराने के लिए नहीं उठते। 2.5% की जनसंख्या से अधिक वाले वैश्विक अल्पसंख्यक में नहीं आते, लेकिन भारत में आपके बच्चों का 6% नौकरी छीनकर 15% की जनसंख्या वाले अल्पसंख्यकवाद की भेंट चढ़ाने पर संसद में कोई विरोध नहीं करता। 

आज तक आपने केवल पार्टियों और नेताओं के बारे में सोच कर वोट किया है, इस बार अपने और अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोच कर वोट कीजिए और चंद हिंदू आवाज को संसद में पहुंचाइए। 

एक-दो सीट किसी पार्टी का कम हो जाए, उससे उस पार्टी को अंतर नहीं पड़ेगा, परंतु एक-दो सनातनी आपके वोट से संसद पहुंच गये तो सरकारी योजनाओं और हिंदू विमर्श पर संसद के अंदर बड़ा अंतर पैदा हो जाएगा, जो हिंदुओं के अस्तित्व के लिए बहुत आवश्यक है। धन्यवाद 🙏

Follow the Ekam Sanatan Bharat Dal channel on WhatsApp: https://whatsapp.com/channel/0029VaAPfXoAojYqoWnDtX0q




Comments

Popular posts from this blog

Join Ekam Sanatan Bharat